Ind vs Aus 4th Test Match Live: ऑस्ट्रेलिया को लगा पांचवां झटका, शतक लगाकर लाबुशाने हुए आउट

Total Views : 43
Zoom In Zoom Out Read Later Print

Ind vs Aus 4th Test Day 1 Live update ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिसबेन में खेले जा रहे चौथे मैच में टी नटराजन और वॉशिंग्टन सुंदर को डेब्यू करने का मौका मिला। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Ind vs Aus 4th Test Live update भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला ब्रिसबेन के ब्रिसबेन क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है। खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया ने 73 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 229 रन बना लिए हैं। इस वक्त क्रीज पर कैमरोन ग्रीन और टिम पेन हैं। 

ऑस्ट्रेलिया की पारी, लाबुशाने का शतक

भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वार्नर एक बार फिर से नाकाम रहे। मोहम्मद सिराज ने पहले ही ओवर में रोहित शर्मा के हाथों उनको स्लिप में कैच करा वापस भेजा। टीम के दूसरे ओपनर मार्कस हैरिस को स्पेल की पहली गेंद पर शार्दुल ठाकुर ने वॉशिंग्टन सुंदर के हाथों कैच करवाया। महज 5 रन बनाकर हैरिस आउट हुए। तीसरे विकेट के लिए लाबुशाने और स्मिथ के बीच 50 से ज्यादा रन की साझेदारी हुई।

भारत को तीसरी सफलता वॉशिंग्टन सुंदर ने दिलाई, जिन्होंने स्टीव स्मिथ को 36 रन के निजी स्कोर पर रोहित शर्मा के हाथों कैच आउट कराया। वहीं, मार्नस लाबुशाने ने 195 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया। भारत के खिलाफ उनका ये पहला टेस्ट शतक है। ऑस्ट्रेलिया को चौथा झटका मैथ्यू वेड के तौर पर लगा जो 45 रन बनाकर टी नटराजन की गेंद पर शार्दुल ठाकुर के हाथों कैच आउट होकर पवेलियन लौटे।

ऑस्ट्रेलिया का पांचवां विकेट मार्नस लाबुशाने के रूप में गिरा जो 108 रन की शानदार पारी खेलने के बाद टी नटराजन की गेंद पर रिषभ पंत के हाथों कैच आउट हुए।

See More

Latest Photos