बेटे अध्ययन सुमन की सुसाइड की झूठी ख़बर देने वाले चैनल पर भड़के शेखर सुमन, लेंगे लीगल एक्शन

Total Views : 107
Zoom In Zoom Out Read Later Print

शनिवार को अध्ययन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करके भी इस ख़बर का खंडन किया था। अध्ययन ने कहा था- मैं अभी ज़िंदा हूं। ज़िंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा हूं तो प्लीज़ मुझे ना मारें। बहुत से लोगों ने मुझे प्रोफेशनली मारने की कोशिश की थी।

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन की मौत की ख़बर फैलाने वाले चैनल के ख़िलाफ़ शेखर सुमन का गुस्सा फूट पड़ा है। शेखर ने चैनल के ख़िलाफ़ क़ानूनी कार्रवाई करने की बात कही है। बता दें, चैनल ने एक स्टोरी में कहा था कि अध्ययन सुमन ने सुसाइड कर ली थी।

शेखर ने 21 फरवरी को न्यूज़ स्टोरी की क्लिप शेयर करके ट्वीट किया- हम बेहद व्यथित हैं और अभी तक इस सदमे से बाहर नहीं निकल सके हैं। मैं सभी लोगों के चैनल के इस अक्षम्य व्यहार के ख़िलाफ़ ट्वीट और बैन करने की गुज़ारिश करता हूं। ताकि किसी और के साथ ऐसा ना हो। मैं उचित क़ानूनी कार्रवाई भी करने जा रहा हूं। 

सोमवार को शेखर ने ट्वीट करके माफ़ी को नाकाफ़ी बताया। उन्होंने लिखा- इस अक्षम्य काम के लिए चैनल के किसी पत्रकार द्वारा माफ़ी मांगना काफ़ी नहीं है। बॉस लोगों को कुछ शर्म आनी चाहिए और इस बड़ी चूक को स्वीकार करना चाहिए। सोचिए, अगर उन्होंने ऐसा किसी बड़े नेता के साथ किया होता तो उनका लाइसेंस निरस्त हो जाता। पीएम ने स्पष्ट रूप से कहा है कि फ़र्ज़ी न्यूज़ को बढ़ावा देने वाले सबसे ज़्यादा क्षति करते हैं और उन्हें दंडित करने की ज़रूरत है। 

बता दें, शनिवार को अध्ययन सुमन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करके भी इस ख़बर का खंडन किया था। अध्ययन ने कहा था- मैं अभी ज़िंदा हूं। ज़िंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा हूं तो प्लीज़ मुझे ना मारें। बहुत से लोगों ने मुझे प्रोफेशनली मारने की कोशिश की थी। हां, मैं प्रोफेशनली मर चुका था, लेकिन अभी फिर से ज़मीन से निकलकर अपने पैरों पर खड़े होने की कोशिश कर रहा हूं। हाथ जोड़ता हूं आपसे, प्लीज़ मुझे ना मारें। मुझे मैसेज भेजने वालों का शुक्रिया। अध्ययन ने इस वीडियो के साथ लिखे नोट में भ चैनल के ख़िलाफ़ लीगल एक्शन की चेतावनी दी थी। 

अध्ययन के इस वीडियो पर कई दोस्तों और सेलेब्स ने हैरानी जतायी थी। बता दें, अध्ययन पिछले साल रिलीज़ हुई वेब सीरीज़ आश्रम में एक अहम किरदार में नज़र आये थे। 

See More

Latest Photos