Akshay Kumar की बच्चन पांडेय को लेकर कृति सेनन हो गयीं दुखी, जैकलीन फ़र्नांडिस हैं बहुत ख़ुश, जानिए क्यों?

Total Views : 185
Zoom In Zoom Out Read Later Print

बच्चन पांडेय का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं। फ़िल्म अगले साल गणतंत्र दिवस के वीकेंड में रिलीज़ होने जा रही है। बच्चन पांडेय की शूटिंग जैसलमेर में चल रही है। साजिद नाडियाडवाला फ़िल्म के प्रोड्यूसर हैं जिनके साथ अक्षय की दसवीं फ़िल्म है।

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार इस वक़्त अपनी निर्माणाधीन फ़िल्म बच्चन पांडेय की शूटिंग में डटे हुए हैं, जो राजस्थान के जैसलमेर में चल रही है। इस फ़िल्म में अक्षय के साथ कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडिस फीमेल लीड में दिखेंगी। दोनों एक्ट्रेसेज़ ने नई तस्वीरों के साथ फ़िल्म का शूटिंग अपडेट साझा किया है। वहीं, एक्टर अरशद वारसी भी बच्चन पांडेय में ख़ास रोल में दिखेंगे। 

दरअसल, कृति सेनन ने अक्षय कुमार के साथ बच्चन पांडेय का अपना शेड्यूल ख़त्म कर लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया में अक्षय कुमार के साथ फोटो पोस्ट की, जिसमें अक्षय अपने बच्चन पांडेय वाले लुक में हैं। इस तस्वीर के साथ कृति ने एक नोट लिखकर सभी का शुक्रिया कहते हुए लिखा- साजिद नाडियाडवाला की फ़िल्म बच्चन पांडेय के लिए मैंने अक्षय कुमार के साथ अपना शेड्यूल ख़त्म कर दिया है। अभी तक मैंने जितने शेड्यूल किये हैं, उनमें यह सबसे अधिक मज़ेदार और यादगार रहा। पता ही नहीं चला, वक़्त कैसे बीत गया। हम हंसी-ठहाकों, खेल, लंच और डिनर के बीच में फ़िल्म की शूटिंग करते रहे। सब एक परिवार की तरह हो गये थे। ख़ूबसूरत सूर्यागढ़ महल से यह सबसे दुखद अलविदा है, लेकिन हम जल्द फिर मिलेंगे। आप लोगों से सिनेमा में मिलने का इंतज़ार है।

See More

Latest Photos