भारत में आस्‍ट्रेलिया के हाई कमिश्‍नर उत्‍तर प्रदेश दौरे पर पहुंचे वाराणसी, गंगा में किया नौका विहार

Total Views : 82
Zoom In Zoom Out Read Later Print

भारत में आस्‍ट्रेलिया के हाई कमिश्‍नर और भूटान के राजदूत बैरी ओफैरेल (Barry O’Farrell AO) अपने उत्‍तर प्रदेश के पहले आधिकारिक दौरे पर सोमवार को वाराणसी पहुंचे। वाराणसी आकर वह मंगलवार की सुबह गंगा में नौका विहार भी करने पहुंचे और सुबह ए बनारस का नजारा लिया।

वाराणसी, जेएनएन। भारत में आस्‍ट्रेलिया के हाई कमिश्‍नर और भूटान के राजदूत बैरी ओफैरेल (Barry O’Farrell AO) अपने उत्‍तर प्रदेश के पहले आधिकारिक दौरे पर सोमवार को वाराणसी पहुंचे। वाराणसी आकर वह मंगलवार की सुबह गंगा में नौका विहार भी करने पहुंचे और सुबह ए बनारस का नजारा लिया। अपने वाराणसी प्रवास के दौरान वह काशी के विभिन्‍न मंदिरों और ऐतिहासिक स्‍थलों पर भ्रमण के अलावा तुलसी घाट से नौका विहार भी करने पहुंचे। इस दौरान उनके साथ बीएचयू से जुड़े पदाधिकारी और प्रशासन के लोग भी मौजूद रहे। 

उन्‍होंने बताया कि वाराणसी में आस्‍ट्रेलिया के गैर सरकारी संगठन की भागीदारी भारत में गंगा नदी की सफाई और रक्षा के लिए समर्पित है। हम विकास आधारित पहल के लिए स्‍वच्‍छ पानी के माध्यम से समुदाय और विशेष रूप से महिलाओं को सशक्त बनाने में उनका समर्थन करने के लिए सजगता से कार्य करेगा।

See More

Latest Photos