सेना में जाना चाहता था छात्र, सुरक्षाकर्मियों ने तोड़ दिया पैर, कल की परीक्षा में शामिल होने से हुआ वंचित

Total Views : 92
Zoom In Zoom Out Read Later Print

आरा सदर अस्‍पताल में छात्र सेना बहाली के लिए कोरोना जांच कराने आए थे। सुरक्षाकर्मियों ने अचानक छात्रों पर लाठियां बरसानी शुरू कर दी। 18 वर्षीय अंकित के जांध की हड्डी टूट गई। उसे कल मुजफ्फरपुर में आर्मी बहाली परीक्षा में शामिल होना था।

आरा, जागरण संवाददाता । भोजपुर जिले के सदर अस्पताल,आरा के ओपीडी परिसर में मंगलवार को उस समय भगदड़ मच गई जब सेना बहाली के लिए कोरोना जांच कराने आए  छात्रों पर अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों ने अचानक लाठियां बरसानी शुरू कर दी।जिसमें  एक छात्र गंभीर रूप से जख्मी हो गया। पिटाई से घायल छात्र के दायें पैर के जांघ की हड्डी टूट गई है। झड़प व लाठीचार्ज को लेकर सदर अस्पताल के ओपीडी परिसर में काफी देर तक अफरातफरी मची रही।  जख्मी 18 वर्षीय छात्र आरा  मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भेलडुमरा गांव निवासी योगी सिंह का पुत्र  है। घटना दोपहर करीब बारह बजे की है।

 बहाली में देने के लिए कोरोना जांच कराने आए थे,हो-हल्ला होने पर चली लाठियां

इधर ,जख्मी छात्र अंकित कुमार ने बताया कि बुधवार को मुजफ्फरपुर में  हो रही आर्मी की बहाली में उसे जाना थ।जिसमें उसे कोरोना जांच सर्टिफिकेट जमा करना था। उसी सिलसिले से मंगलवार की सुबह सदर अस्पताल आरा हुआ आया था। ओपीडी में लाइन में लगा हुआ था।इस बीच कुछ लड़कों द्वारा हो-हल्ला किया जाने लगा।जिसके बाद सदर अस्पताल के चार-पांच सुरक्षाकर्मी आए और ताबड़तोड़ लाठियां बरसानी शुरू कर दी। आरोप है कि दो गार्ड द्वारा बेहरमी से पीटे जाने से छात्र गंभीर रूप से जख्मी हो गया। छात्र के दायां पैर के जांघ की  हड्डी टूट गई है।

See More

Latest Photos