लॉकडाउन की घोषणा होते ही बिहार के बजारों में खरीदारों की भीड़, नहीं दिखी लोगों के बीच सोशल डिस्टेंसिंग

Total Views : 46
Zoom In Zoom Out Read Later Print

लॉकडाउन की खबर मिलने ही राज्य के अधिकतर जिलों के बाजारों में अचानक खरीदारी के लिए भीड़़ उमड़ पड़ी।

बिहार में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए नीतीश सरकार ने राज्य में 15 मई तक संपूर्ण लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया है। लॉकडाउन की खबर मिलने ही राज्य के अधिकतर जिलों के बाजारों में अचानक खरीदारी के लिए भीड़़ उमड़ पड़ी। राशन और सब्जियों की दुकानों पर तो एकदम से लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की भी खूब धज्जियां उड़ी।

राजधानी पटना के प्रमुख बाजारों के दुकानों पर खरीदारों की लाइन लग गई। इस दौरान कुछ दुकानों पर तो ग्राहकों और दुकानदारों के बीच नोक-झोंक भी हो गई। हालांकि लॉकडाउन की घोषणा के बाद जिला प्रशासन की ओर से बाजारों में पुलिस की गश्त देखने को मिली। कई पुलिसकर्मी लोगों को कोरोना गाइडलाइन के बारे में समझाते हुए भी दिखे।

बिहार में 24 घंटे में 174 कोरोना संक्रमितों की मौत
कोरोना से सोमवार को बिहार में 174 लोगों की मौत हो गयी। 42 की मौत पटना में हुई, जबकि 132 की मौत बिहार के अन्‍य जिलों में हो गयी।  हालांकि स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के अनुसार राज्‍य में इलाज के दौरान 82 लोगों की मौत हुई है। मगध, भोजपुर और सारण में 59 लोग की कोरोना से जान चली गई। गया में नौ, सीवान और बेगूसराय में आठ-आठ, रोहतास में छह के अलावा नालंदा और वैशाली में पांच-पांच की मौत तो गई। भोजपुर और बक्सर में चार-चार, अरवल में तीन, सारण, गोपालगंज और कैमूर में दो-दो तथा जहानाबाद में एक को कोरोना ने लील लिया। 

See More

Latest Photos