IPL 2021: KKR vs RCB के बाद RR vs CSK मैच भी हो सकता है स्थगित, जानिए वजह

Total Views : 78
Zoom In Zoom Out Read Later Print

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर की कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से टूर्नामेंट के बचे हुए मैचों को लेकर तमाम तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर की कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से टूर्नामेंट के बचे हुए मैचों को लेकर तमाम तरह की चर्चाएं हो रही हैं। केकेआर और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बीच सोमवार (3 मई) को होने वाला मैच स्थगित कर दिया गया और अब बुधवार (5 मई) को चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) और राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के बीच होने वाले मैच पर भी सस्पेंस बन गया है। सीएसके के बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी को कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।  भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) आईपीएल का बेस मुंबई शिफ्ट करना चाहता है और इसको लेकर सरकार की अनुमति का इंतजार कर रहा है।

'मुझे लगा था बायो बबल में खिलाड़ी सेफ हैं, बंद हो अब आईपीएल'

 बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि बालाजी की कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट आने के बाद सीएसके और राजस्थान रॉयल्स के बीच होने वाला मैच स्थगित किया जा सकता है। इसके अलावा कोलकाता और बेंगलुरु में कोविड-19 की परिस्थितियों को देखते हुए बोर्ड बचे हुए मैचों को मुंबई शिफ्ट करने पर विचार कर रहा है। अधिकारी ने कहा, 'मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए आज मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच दिल्ली में होने वाला मैच तो शेड्यूल के हिसाब से होगा, लेकिन कल का मैच स्थगित किया जा सकता है। हमारी दो टीमों में कोविड-19 पॉजिटिव केस पाए गए हैं।'

पैट कमिंस ने बदला अपना मन, पीएम केयर्स फंड में नहीं देंगे दान

उन्होंने आगे कहा, 'लीग की बात करें तो हम अपना बेस मुंबई शिफ्ट करने पर विचार कर रहे हैं, लेकिन इसके लिए हमें महाराष्ट्र सरकार से अनुमति चाहिए, जिसका हम इंतजार कर रहे हैं। एक बार अनुमति मिल गई तो हम बचे हुए मैच मुंबई में कराएंगे। यह अनुमति मिलने में एक से दो दिन लग सकते हैं।' आईपीएल के अभी तक कुल 29 मैच खेले जा चुके हैं।

See More

Latest Photos