The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो पर पहुंचे सोनू सूद, माइग्रेंट के वीडियो देख आंख से छलका आंसू

Total Views : 1,457
Zoom In Zoom Out Read Later Print

The Kapil Sharma Show कोरोना काल में कपिल शर्मा शो की वापसी हुई है। पहले एपिसोड में माइंग्रेंट्स वर्कर्स की मदद करने वाले रियल हीरो सोनू सूद पहुंचे हैं।

नई दिल्ली,जेएनएन। The Kapil Sharma Show: कोरोना काल में एक लंबे ब्रेक के बाद कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के साथ वापसी कर रहे हैं। इसे वापसी को धमाकेदार बनाने के लिए वह अपने शो पहले एपिसोड में सोनू सूद को लेकर आए हैं। कोरोना काल में माइग्रेंट्स वर्कर्स की मदद करने की वज़ह से सोनू सूद काफी चर्चा में है। शो के रिलीज़ से पहले एक प्रोमो भी जारी किए गए हैं। ऐसे ही एक प्रोमो में सोनू सूद भावुक होते नज़र आ रहे हैं। 

सोनी टीवी के ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम पर शेयर एक क्लिप में दिख रहा है कि कुछ माइग्रेंट्स वर्कर्स वीडियो के जरिए सोनू सूद को थैंक्स बोल रहे हैं। वीडियो में एक व्यक्ति सोनू सूद की लंबी उम्र के लिए दुआ मांगता है। इस वीडियो को देखकर सोनू सूद के आंखों में आंसू आ जाते हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए सोनी टीवी ने कैप्शन में लिखा है, ' लाखों लोगों को उनके घर पहुंचाकर बने सोनू सूद, देश के दिलों के असली सुपर स्टार। अब आ रहे हैं वो द कपिल शर्मा शो पर नए एपिसोड में 1 अगस्त। शनिवार-रविवार रात 9: 30 बजे।'इसके अलावा कुछ और प्रोमोस जारी किए गए हैं। एक ऐसे ही प्रोमो में कपिल शर्मा सोनू सूद से मज़ाक करते नज़र आ रहे हैं। इस कॉमेडी और ठहाकों के बीच कपिल शर्मा शो में इस बार असली ऑडियंस देखने को नहीं मिलेगी। इस बार शेट पर सिर्फ शो के कलाकार ही रहेंगे। इसके अलावा कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक जैसे कॉमेडिएन भी शो के साथ वापसी कर रहे हैं। वहीं, शो के ऑन एयर होते ही कपिल शर्मा के फैंस भी काफी उत्साहित हैं। कई फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी फोटो साझा की है, जिसमें वह कपिल शर्मा शो देखते नज़र आ रहे हैं। सोनू सूद के साथ शुरुआत करने से शो को और भी हाइप मिल गई है।  

See More

Latest Photos