विभाग अपनी फायदे के लिए लोगो के जान से कर रही है खिलवाड़

Total Views : 711
Zoom In Zoom Out Read Later Print

उपभोक्ता शराब के लिए डाल रहे हैं जान को जोखिम में

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए जिस शोसल डिस्टेन्सिंग की केंद्र सरकार के साथ-साथ राज्य सरकार दुहाई दे रही है, 

दिन प्रतिदिन लोग शराब के लिए उसी का धज्जियां उड़ा रहे हैं,इतना ही नही लोग एक दूसरे को पीछे धकेलते भी दिखे।

वहीं इस दौरान विभागकर्मीयों में  भी नदारत दिख रही है।

कुछ दिन पहले डीएम रमेश कुमार शर्मा ने मदिरा की एक दुकान को खोलने का आदेश जारी करते हुए विक्रेताओं के लिए दिशा निर्देश जारी किए थे , इसमे उपभोक्ताओं के बीच करीब 6 फिट की दूरी अनिवार्य थी, लेकिन प्रतिदिन शराब लेने आये उपभोक्ताओं के बीच एक फिट की भी दूरी नही दिखाई दे रही है, कई लोग मास्क तक नही पहने है, शहर के जुनवानी रोड स्थित शराब दुकान पर विभागकर्मी भी नदारत दिखाई पड़ रही है,लोग शराब के लिए एक दुसरे को धकेलते दिखे ।

*शोसल मीडिया पर खूब हुए वीडियो वायरल*


शराब के लिए लगी लाइन को देखकर सड़क से गुजरने वाले सभी लोग हैरत में थे । कई लोग वीडियो बनाकर ग्रुपों में वायरल करते दिखे । कुछ लोगो के  चेहरे पर हेलमेट और मास्क लगे होने के चलते लाइन में लगे उपभोक्ता भी किसी चीज की परवाह नही कर रहे थे।


*आबकारी विभाग की अधूरी तैयारी से फैली अराजकता*


शहर से लगी देशी व अंग्रेजी शराब की 2 दुकान है लेकिन शराब की एक मात्र ही दुकान खुली है ल,इसके चलते पूरे शहर व आस पास के ग्रामीण से आये शराब के शौकीन लोग वही पहोच रहे हैं एक मात्र दुकान खुल रही है फिर भी वीभग में अराजकता दिखाई पड़ रही है,आबकारी  विभाग पूरी तैयारी के बाद दोनो दुकानो को एक साथ खोलते तो कोरोना को लेकर जारी दिशा निर्दशों का आसानी से पालन हो सकता था।

See More

Latest Photos