Breaking:


Generic placeholder image

छत्तीसगढ़ सिटी बस ब्रेकिंग : दुर्ग से माना एयरपोर्ट तक सिटी बस सेवा आज से शुरू, जानें क्या है रूट, बस मालिक संघ ने की स्टेशन से चलाने की मांग

दुर्ग। आज से दुर्ग से माना एयरपोर्ट तक जाने वाली सिटी बस का दुबारा शुभारंभ किया गया। यह बस सेवा दुर्ग शहर के विभिन्न स्थानों से निकलकर भिलाई, पावरहाउस, चरोदा, कुम्हारी, रायपुर होते हुए माना एयरपोर्ट चलेगी। जहां एक तरफ एक बस के चलने से यात्रियों को बेहतर सुविधा मिलेगी तो वही बस ट्रांसपोर्टरों ने इसके रुट परिचालन का विरोध करते हुए प्रदर्शन किया।

बस ट्रांसपोर्टरों की मांग है कि बस का परिचालन रेलवे स्टेशन से किया जाए न कि शहर के अलग अलग स्थानों से। बस मालिक संघ ने इस मांग पत्र का ज्ञापन दुर्ग SDM को सौंपा है, जिसमे उन्होंने तत्काल रूट चेंज ना करने पर सभी निजी बसों के संचालन को बन्द करने की चेतावनी दी है। विरोध को देखते हुए बस स्टैंड दुर्ग में भारी पुलिस बल तैनात किया गया था।

विरोध कर रहे करीब 5 लोगों को हिरासत में लिया

पुलिस ने विरोध कर रहे करीब 5 लोगों को हिरासत में लिया जिसके बाद बस मालिक संघ आक्रोशित हो उठा। पकड़े गए लोगों को निशर्त रिहा करने की मांग लेकर सिटी कोतवाली थाना का घेराव किया जा रहा है। बता दें कि दुर्ग से माना एयरपोर्ट तक आने जाने के लिए AC सिटी बसों के संचालन का कार्य मनीष ट्रेवल्स को दिया गया है जिसके चलते आज दुर्ग बस स्टैंड के सामने सिटी बस स्टॉपेज से इसकी शुरुआत की है।

Related News